Monday, May 20th, 2024

भाजपाई राम के नाम पर करते है चंदाखोरी-कांतिलाल भूरिया

झाबुआ
झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया का कहना है कि राम के नाम पर बीजेपी (bjp) के लोग चंदाखोरी करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सुबह बीजेपी राम जन्मभूमि के नाम पर चंदा वसूल करते हैं और शाम को शराब पीते हैं। आदिवासी कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया का कहना है कि बीजेपी द्वारा कहा जाता है कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताया जाता है।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि मंदिर बनाने के लिए हजारों करोड़ रुपए इकट्ठे किए गए हैं लेकिन अब तक उसका हिसाब नहीं दिया गया है। कांग्रेस विधायक भूरिया का कहना है कि मंदिर के नाम पर लिया जा रहे पैसे को मंदिर ट्रस्ट में जमा कराया जाना चाहिए। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने कहा कि मंदिर के नाम पर हजारों करोड़ रुपए बीजेपी दबा कर बैठी है। जिसका उपयोग बीजेपी नेता अपने स्वार्थ के लिए कर रहे हैं।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब राम मंदिर चंदा को लेकर विवादित बयान दिया गया है। इससे पहले उत्तर प्रदेश से समाजवादी परी के नेता एसटी हसन ने भी भाजपा पर संगीन आरोप लगाए थे। एसटी हसन ने कहा था कि राम मंदिर का मुद्दा खत्म हो चुका है लेकिन भाजपा के लोग चंदा के नाम पर अपना सियासी उल्लू सीधा कर रहे हैं।

 

Source : Agency

आपकी राय

14 + 4 =

पाठको की राय